हमारे (Reality Media News) बारे में

आप सभी का स्वागत है realitymedianews.com पर, जो की भारत का एक बहुत ही पोपुलर न्यूज़ वेबसाइट (Media News Website) है। इस वेबसाइट का लक्ष्य सभी लोगों तक वास्तविक मीडिया न्यूज़ Reality News को पहुँचाना है।

आज के दौर में बहुत से ऐसे लोग है जोकि किसी न किसी ऐसी समस्याओ से घिरे होते है। जिनका समाधान उन्हें पाना बहुत मुस्लिक हो जाता है। उनकी आवाज उन्ही तक सिमित रह जाती है। हमने यह भी पाया है कि सही जानकारी ना होने के कारण अक्सर उन्हें नुकसान का भी सामना करना पड़ता है। इसलिए हम कुछ ऐसा करना चाहते थे जिससे की इस कठिनाई को दूर किया जा सके। इस तरह हमने Reality Media News शुरू करने के बारे में सोचा और realitymedianews.com का जन्म हुआ।

रियलिटी मीडिया न्यूज़ का उद्देश्य है कि लोगो की समस्याओं को सरल और सुलभ तरीके से संबन्धित को प्रस्तुत किया जाये, जिसे कोई भी आम इंसान आसानी से समझ सके। वहीँ हमारे कुछ readers ने हमें कुछ अलग विषयों को भी कवर करने को कहा। इसलिए आपको realitymedianews.com पर खबरों की अलग अलग News Categories जैसे The Latest News, Breaking News, Politics News, Entertainment News, Business News & Sports News.भी यहाँ पर पढने और देखने को मिलजाएगी।

Reality Media News Grivence

realitymedianews.com का Grievance वाला section पूरी तरह से समर्पित हैं उन लोगों के लिए जो अपनी समस्याओं का Reality Media News की मदद से समाधान के बारे में सोचते है। आप Grievance section में अपनी समस्याओं को submit कर सकते है। Reality Media News की टीम आपको खुद सम्पर्क कर लेगी।

आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद् यहाँ realitymedianews.com पर आने के लिए, हम उम्मीद करते हैं आपको ये website पसदं आ रहा है!