Ayodhya Ram Mandir Prasad Delivery: घर पर फ्री में राम मंदिर का प्रसाद मंगवाए, एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है!

Ayodhya Ram Mandir Prasad Delivery: प्रभु श्रीराम को उनके मंदिर में विराजमान होने की लाखो करोड़ो लोग काफी लम्बे समय से की प्रतीक्षा में थे, लेकिन अब वो दिन ज्यादा दूर नहीं है जब प्रभु श्रीराम बहुत जल्द अपने मंदिर में विराजमान होंगे। अब अयोध्या में श्रीराम मंदिर के उद्घाटन होने जा रहा है जिसकी तैयारियां काफी जोरो से जल रही है। आपको बता दे 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में अयोध्या राम मंदिर का प्रतिष्ठा और मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है।

जिस कारण से भारत कोने कोने से राम भक्त, श्रद्धालु और भक्तगण 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में जाकर इस इतिहासिक पल के साक्षी होना चाहते है, और प्रभु श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का Ayodhya Ram Mandir Prasad को भी पाना चाहते है। लेकिन अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन सभी राम भक्तो और दर्शन अभलाषियों को अयोध्या जाना मुमकिन नही है।

Ayodhya Ram Mandir Prasad Delivery
Ayodhya Ram Mandir Prasad Delivery

और इस बात को लेकर PM Narendra Modi ने भी लोगो से आग्रह किया है की सभी लोग अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन 22 जनवरी 2024 को अयोध्या ना आये, उसके बाद आये। क्योकि उस दिन काफी भीड़ होने के वजह से व्यवस्था में बेवधान उनपत्न्न हो सकता है। इसकी कारण से एक प्राइवेट कम्पनी ने भक्तो के घर पर अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का प्रसाद पहुंचाने का जिम्मा उठया है।

ताकि जो राम भक्ति 22 जनवरी 2024 को अयोध्या नहीं आ सकते है उनके घर पर अयोध्या श्री राम मंदिर का प्रसाद पहुंच सके। आगे इस आर्टिकल में जानेंगे कि कैसे आप अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का प्रसाद अपने घर पर फ्री में Prasad Delivery मंगवा सकते है, ताकि आपको भी अयोध्या श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के प्रसाद का लाभ मिल सके।

ऐसे मंगवाए घर पर फ्री में राम मंदिर प्रसाद: Ayodhya Ram Mandir Prasad Delivery

यदि आप 22 जनवरी 2024 को अयोध्या नहीं जा पा रहे है, और घर पर फ्री में अयोध्या राम मंदिर का प्रसाद मंगवाना चाहते हैं, तो निचे दिए हुए स्टेप्स को फॉलो कर करिये।

Ayodhya Ram Mandir Prasad Delivery.
  • घर पर फ्री में राम मंदिर प्रसाद मंगवाना के लिए सबसे पहले khadiorganic.com वेबसाइट अपर जाइये।
  • अब Get Your Free Prasad का ऑप्शन को सेलेट कीजिये।
  • अगले पेज पर अपना मोबाइल नंबर भरिये और डिलीवरी ऑप्शन के सेलेट कीजिये।
  • यदि आप फ्री में राम मंदिर प्रसाद डिलीवरी चाहते है तो Pick up from your distribution center ऑप्शन को सेलेट करिये, इस ऑप्शन को सेलेट करने से आकपे नजदीकी डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर से मुफ्त में राम मंदिर का प्रसाद मिल जायेगा।
  • यदि आप अपने घर पर राम मंदिर प्रसाद डिलीवरी चाहते है तो मात्र 51 रुपए डिलीवरी चार्ज देकर घर पर मंगवा सकते है।
  • इसके लिए जहां पर भी राम मंदिर अयोध्या प्रसाद को मंगाना चाहते है Billing Address में पूरा पता भरिये और complete Order पर क्लिक करिये। बस इतना करते ही आपकी राम मंदिर अयोध्या प्रसाद की बुकिंग कम्पलीट हो जाएगी।
Ram Mandir Prasad Delivery
Ram Mandir Prasad Delivery

प्रसाद की डिस्ट्रीब्यूशन करने वाली कंपनी का कहना है कि 22 जनवरी 2024 अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले समारोह के बाद सभी भक्तो तक प्रसाद पहुंचाने का कार्य प्रारम्भ कर दिया जायेगा।

Ram Mandir Prasad Delivery
Ram Mandir Prasad Delivery

इस प्राइवेट कंपनी को मिला है जिम्मा

आपको बता दे की भक्तो तक अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का प्रसाद पहुंचाने की जिम्मेवारी DrillMaps India Private Limited ने उठाई है। इस कंपनी ने अपनी ही एक वेबसाइट Khadi Organic को इस कार्य के लिए इस्तेमाल में लिया है, ताकि सभी श्रद्धालुओं और राम भक्तो के घर पर ही उन्हें अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का प्रसाद मिल सके।

आपको इस बात को जान कर हैरानी होगी कि इस कम्पनी का कहना है कि जो पैसा उन्हें डिलीवरी चार्ज के रूप में प्राप्त होगा वे 22 जनवरी से पहले मंदिर को दान कर देंगे। तो आप भी देर न करिये और जल्द से जल्द अपने घर पर राम मंदिर का प्रसाद मंगाने के लये बुकिंग कर लीजिए।

इस दिन तक पहुंचेगा राम मंदिर का प्रसाद

अगर आप यह जानना चाहते है कि Prasad Delivery Date क्या होगी? तो आपको बता दे कि कंपनी का कहना है कि अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद सभी राम भक्तो के घर पर प्रसाद पहुंचाने का कार्य शुरू कर दिया जायेगा। एक अनुमान के अनुसार 2 जनवरी के बाद 10 से 12 दिनों के भीतर आपके घर पर राम मंदिर का प्रसाद पहुंच सकता है।

हमे उम्मीद है कि इस लेख से आपको Ram Mandir Prasad Delivery के बारे में जानकारी प्राप्त हो चुकी होगी, और आपने अपना प्रसाद बुकिंग भी कर लिया होगा। इसे ज्यादा से ज्यादा लोगो तक शेयर करिये ताकि और भी इसके के बारे में जान सके।

यह भी पढ़े :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 Comments