Animal Box Office Collection : रणबीर की एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, फिल्म HIT हुई या FLOP, जानिए टोटल कलेक्शन

Animal box office collection : रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर एनिमल सिनेमा घरों में दस्तक देने को तैयार है। दर्शक भी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

‘एनिमल’ बॉक्स-ऑफिस पर इतिहास रचने जा रही है, ‘एनिमल’ बॉक्स-ऑफिस पर इतिहास रचने जा रही है, अभी तक इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 10 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

animal box office collection
Animal Box Office Collection Total

‘एनिमल’ सिनेमाघरों में मचा रही धमाल !

‘एनिमल’ बॉक्स-ऑफिस पर सलमान खान की एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ से अग्रिम बुकिंग के मामले में आगे निकल चुकी है। बॉक्स-ऑफिस ट्रैकिंग पोर्टल Sacnilk.com की रुपोर्ट के अनुसार रणबीर की एनिमल box office पर एडवांस बुकिंग में 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की शानदार कमाई कर चुकी है।

यह फिल्म अग्रिम बुकिंग के मामले में ‘टाइगर 3’ से आगे और शाहरुख खान की ‘जवान’ से पीछे चल रही है।

एडवांस बुकिंग की रफ्तार को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म जवान को भी पीछे छोड़ सकती है।

महज तीन दिन में हासिल किया ये मुकाम

रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की फिल्म की अबतक 350K से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं। फिल्म ने महज तीन दिन में ही यह मुकाम हासिल कर चुकी है। अभी तक हिंदी संस्करण की 285K और डब संस्करण की 65K टिकटे बिक चुकी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ‘एनिमल’ ने थिएटर चेन – पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से 5 करोड़ रुपये से जायदा की कमाई कर चुकी है। ऐसा माना जा रहा है रहा है यह फिल्म रणबीर कपूर की सबसे ज्यादा ओपनिंग पे कमाई करने वाली फिल्म हो सकती है।

1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है ‘एनिमल?

निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी ने box office collection पर कमाई को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। संदीप रेड्डी वांगा ने कहा,

“”मैं ये नहीं बता सकता हूँ कि मूवी 800 करोड़ कमाएगी या 1000 करोड़ का बिजनेस करेगी, लेकिन मैं ये बात जरूर कह सकता हूं ये फिल्म ऑडियंस के अंदर से झकझोर देगी और उन्हें सोचने पर भी मजबूर कर देगी”।

Animal को मिला A (एडल्ट) सर्टिफिकेट

फिल्म में रणबीर कपूर बॉबी देओल के साथ भिड़ंत और रश्मिका मंदाना के साथ जबरजस्त रोमांश करते हुए नजर आ रहे है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने Animal को A(एडल्ट) सर्टिफिकेट मिलने पर अपनी खुशी व्यक्त की है।

18 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए नहीं है फिल्म ‘एनिमल’

फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने कहा कि मैं अपने बच्चों को ये मूवी नहीं दिखा यह सकता, हलांकि वह इस बात से खुश है कि ‘एनिमल’ को A(एडल्ट) सर्टिफिकेट मिला है। आगे निर्देशक ने कहा ,

“जहां तक फिल्म एनिमल की बात की जाए, तो मैं ये ही कहना चाहता हूं कि मैं खुश हूं कि इस फिल्म को A सर्टिफिकेट मिला है। ये फिल्म 18 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए नहीं है। मैं अपने बेटे अर्जुन, या फिर मेरे भाइयों के बच्चों को थिएटर में ये फिल्म नहीं दिखा सकता। शायद मैं उनके लिए चाइल्ड-फ्रेंडली फिल्म बना दूं। मेरे एक्सटेंडेड फैमिली में 8 महीने से लेकर 17 साल तक के बच्चे हैं और ये फिल्म उनके लिए नहीं है”।

Box Office Collection Day 1

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने रिलीज होते ही सिनेमाघरों में गर्दा मचा दिया है, फिल्म को जबरजस्त ओपनिंग मिली है और इसने शाहरुख से लेकर सलमान तक की फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने अब तक 116 करोड़ से जायदा की कमाई कर चुकी है।

Animal Box Office Collection Total

Sacnilk.com की रुपोर्ट के अनुसार रणबीर की Animal Box Office Advance Booking में 33.97 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

Box Office Advance Booking

‘एनिमल’ रिलीज से पहले ही थिएटर चेन – पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से 5 करोड़ रुपये से जायदा की कमाई कर चुकी है।

Animal Box Office Collection Table

DayBox Office Collection
Advance Booking33.97 करोड़
Day 1116 करोड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *